पड़ोस के घर में खाना बनाने गई महिला से दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2015 - 01:47 AM (IST)

देहरादून: पड़ोस के घर में खाना बनाने गई किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सोमवार को किशोरी का पड़ोसी युवक उसके घर आया और उसने कहा कि घर में मां बीमार है तथा वह घर में खाना बना दे। युवती घर में खाना बनाने के लिए चली गयी और उसके बाद वह इंदिरापुरम में एक फ्लेट में रात भर रहे।
 
सुबह 5 बजे जब युवक ने लड़की से उसे घर छोडऩे के लिए कहा तो युवक ने कहा कि उसने भाई को बुलाया है और वह उसे घर छोड़ देंगे। दो दोस्त और उनके साथ ड्राइवर भी था। इसी दौरान उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा दे दिया और युवती को साथ लेकर आ गये। इस दौरान रास्ते में उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और देहरादून में ई.सी रोड पर फेंक कर चले गये। 
 
 
रंजिश से जोड़कर भी देख रही है पुलिस
युवती के परिजनों की ओर से मामले में जीरो एफआईआर दर्ज हो चुकी है,और किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। हालांकि यह भी देखा जा रहा है कि किशोरी के साथ जहां दुष्कर्म हुआ उसका घटनास्थल कहां था। अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है और दून में दुष्कर्म की बात सही साबित होती है तो आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 
दूसरी ओर पुलिस मामले को रंजिश से भी जोड़कर देख रही है। घटना स्थल को लेकर उलझी पुलिस देख रही है कि अगर घटनास्थल दून से बाहर का हुआ तो एफआईआर स्थानान्तरित कर दी जाएगी। पुलिस का कहना है कि इसके अलावा दोनो पक्षों के बीच रंजिश भी है और जमीनी विवाद से संबधित रिकार्ड भी मंगाये जा रहे हैं।
 
पुलिस का मानना है कि रात और पूरे दिन किशोरी का घर से गायब रहने के बाद भी परिजनों की ओर से न पता ही किया गया और न ही कोई गुमशुदगी दर्ज करायी गयी। मेडिकल रिपोर्ट और घटनास्थल को लेकर पुलिस पैनी नजर गढ़ाये हुए है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News