प्यार में हुई अंधी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को दी खौफनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2015 - 05:39 PM (IST)

बुलन्दशहर: प्यार अंधा ही नहीं होता बल्कि क्रूर भी होता है और इसे सही साबित करते हुए प्यार में अंधी हुई एक मां ने उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में प्रेमी के साथ मिलकर अपने 20 वर्षीय पुत्र की गला दबाकर खौफनाक मौत दी।  पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि बीबीनगर क्षेत्र के निसुर्खा गांव में कल ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान बिजेंद्र सिंह के गन्ने के खेत में एक युवक का शव पड़ा देखा। ग्रामीणों ने शव की शिनात अंकित(20) के रूप में की। मृतक अंकित के ताऊ रोहताश ने बताया कि अंकित के पिता की लगभग तीन वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी थी। 

अंकित की मां सुनीता के गांव के ही नरेश के साथ अवैध संबध हो गए। अंकित इसका विरोध करता था। दोनों ने मिलकर अंकित की हत्या कर उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। ग्रामीणों ने बताया कि अंकित सिकंदराबाद स्थित एक कपड़े की फैक्ट्री में काम करता था। पिछले शनिवार को ही वह गांव आया था तथा सोमवार सुबह उसे वापस जाना था। 

 
कुमार ने बताया कि अंकित के ताऊ रोहताश ने मृतक की मां सुनीता व उसके प्रेमी नरेश पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है, दोनो आरोपी को जल्द ही गिरतार कर लिया जायेगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News