किसान खुदकशी मामला: होगी सीबीआइ जांच की सिफारिश

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2015 - 01:12 AM (IST)

जयपुरः दिल्ली में आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान फांसी लगाने वाले राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह की मौत की सीबीआइ जांच के लिए प्रदेश सरकार सिफारिश करेगी। शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ दौसा जिला स्थित किसान के घर पहुंचीं मुख्यमंत्री


वसुंधरा राजे ने गजेंद्र की मौत को षड्यंत्र बताते हुए पीड़ित परिवार को यह आश्वासन दिया। शाह ने भी पीड़ित परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया। कहा, सरकार हर कदम पर आपके साथ है और आप जिस एंगल से चाहेंगे, मामले की जांच की जाएगी।


मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि गजेंद्र की मौत के मामले की सीबीआइ जांच के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखा जाएगा। गजेंद्र के साथ षड्यंत्र हुआ है और कुछ लोगों ने उसकी सरलता का फायदा उठाया है। वह राजस्थान की माटी का बेटा था। मुख्यमंत्री ने कहा कि उसके पिता का पत्र मिला है, इसमें सीबीआइ जांच के लिए गृहमंत्री से अनुरोध करने को कहा है। पत्र में गजेंद्र की मौत के समय मिले सुसाइड नोट को भी फर्जी बताया गया है।


नांगल झामरवाड़ा गांव में रहने वाले पीड़ित परिवार से भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मामले को केंद्रीय गृह मंत्री खुद अपने स्तर पर देख रहे हैं। इसमें जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले शाह और वसुंधरा ने जयपुर में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और अचानक कार्यक्रम बना गजेंद्र के गांव जा पहुंचे।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News