केजरीवाल की माफी अस्वीकार पर चेक स्वीकार

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2015 - 11:27 PM (IST)

नई दिल्लीः जंतर-मंतर पर आत्महत्या करने वाले गजेंद्र सिंह के परिवार से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने के बाद शुक्रवार को पार्टी के दूसरे नेता भी दौसा जिले के झामलवाड़ा गांव स्थित उनके घर पहुंचे।


संजय सिंह के नेतृत्व में आप नेता यहां पहुंचे। वह 10 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक और एक वीडियो लेकर आए थे। इस वीडियो में पार्टी के कार्यकर्ता गजेंद्र से पेड़ से नीचे उतरने की गुजारिश करते दिख  रहे हैं।


वहीं इस घटना से बुरी तरह टूट चुकी गजेंद्र की मां शकुंतला केजरीवाल से पूछती है, ‘क्या माफी से मेरा बेटा लौट सकता है? अगर ऐसा है तो मैं उनके पैरों पर गिर कर उनसे माफी मांगती हूं, अब मेरा बेटा मुझे लौटा दो।’ राजस्थान के संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ भी परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। राठौड़ ने आश्रितों को राज्य सरकार की ओर से 4 लाख का चेक सौंपा।


इस बीच गजेंद्र सिंह के परिजनों ने इस घटना के पीछे साजिश की आशंका जतायी है। उन्होंने घटना की सीबीआई से जांच करवाने, प्राकृतिक आपदा से प्रभावित किसानों को सरकार की ओर से दिये जाने वाले पैकेज का नामकरण गजेंद्र सिंह के नाम पर करने, उसके एक


आश्रित को सरकारी नौकरी देने और उसके बच्चों की शिक्षा का प्रबंध करने की मांग की है। गजेंद्र के चाचा और गांव के सरपंच गोपाल सिंह ने शुक्रवार को राजेंद्र राठौड़ के सामने ये मांगें रख्ाीं। गोपाल सिंह ने कहा कि सीबीआई की जांच में स्पष्ट हो जाएगा कि गजेंद्र किसके संपर्क में था, किसके कहने पर दिल्ली गया, किसने उसे उकसाया और कथित पत्र किसने लिखा।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News