केजरीवाल की सभा में हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2015 - 07:10 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभा में आज पानी की समस्या को लेकर हंगामा हो गया। सभा में स्थानीय लोगों ने गंदे पानी की बोतल हाथ में लेकर प्रदर्शन किया। दरअसल केजरीवाल बवाना में जल शोधन संयंत्र के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। जब सिसोदिया मंच से भाषण दे रहे थे तभी कुछ स्थानीय लोग गंदे पानी की बोतल लेकर सप्लाई के संबंध में शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के पास जाने लगे। 
 
इस दौरान जब उन्हे रोका गया तो वे प्रदर्शन करने लगे। गांव के लोगों ने गंदे पानी वाली बोतलें लहराई और नारेबाजी की कि उन्हें स्वच्छ पानी नहीं मिल रहा है।  प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल से कहा कि इलाके के लौह शोधन संयंत्र का काम अभी पूरा नहीं हुआ है और उन्हें पानी की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। 
 
 सीएम ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकरियों को निर्देश दिया कि वह ये सुनिश्चित करेंगे बवाना संयंत्र से इस गांव को 10 दिन के भीतर पानी की आपूर्ति हो। उधर, अतिथि के तौर पर भाजपा के स्थानीय सांसद उदित राज कार्यक्रम में एक घंटे देर से पहुंचे। उनका स्थानीय लोगों ने विरोध किया। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि जब बेमौसम बारिश से उनकी फसलें बर्बाद हुईं तो उदित राज उनके यहां नहीं पहुंचे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News