एक्टर के जरिए GAY को चूना लगाना पड़ा भारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2015 - 07:22 PM (IST)

मुंबई: गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड किया है जो समलैंगिक पुरुषों को अपने चंगुल में फंसाने के लिए मराठी एक्टर को इस्तेमाल करता था। जीआरपी के मुताबिक इस गिरोह में करीब 8 गिरोह शामिल होने का आरोप है। जब मराठी एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो यह मामला सामने आया। 

पैसे देने से इनकार पर हुआ भंडाफोड़ -
गिरोह का भंडाफोड़ उस वक्त हुआ, जब उनके चंगुल में आए एक शख्स ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस शख्स ने एक्टर और एक जीआरपी कॉन्स्टेबल को रंगे हाथ पकड़ा और जीआरपी कमिश्नर से इसकी शिकायत कर दी। हालांकि, पुलिस पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने एक्टर अजिंक्य शिंदे को इस मामले में बलि का बकरा बना दिया और उसके साथ यह काम कर रहे पुलिसवालों को बचा लिया।
 
अजिंक्य की पत्नी सुप्रिया का आरोप है कि उनका पति गे नहीं है। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, सुप्रिया का कहना है कि जीआरपी ने उसके पति को पैसे और नौकरी का लालच देकर यह काम करने को कहा था। यह भी लालच दिया गया कि एक्टर रेलवे का मुफ्त इस्तेमाल कर सकेगा और कभी पकड़ा नहीं जाएगा, क्योंकि वह जीआरपी से जुड़ा हुआ है।

कैसे बनाते थे निशाना-
सुप्रिया ने आगे बताया, ''''जाधव ने अजिंक्य की मुलाकात कॉन्स्टेबल मंगेश रक्षे से कराई। मंगेश ने मेरे पति को कहा कि उन्हें गे की तरह बर्ताव करना होगा और इस तरह के पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करना होगा। मंगेश ने मेरे पति को पनवेल, बेलापुर और कटघर स्टेशनों के मूत्रालयों के आसपास ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाने को कहा।''''
 
सुप्रिया के मुताबिक, उसका पति बस इस तरह के लोगों को आकर्षित करके सुनसान जगहों पर ले जाता था, जिसके बाद पुलिसवाले समलैंगिकों से पैसे वसूलते थे। सुप्रिया ने बताया कि इस काम के लिए उसके पति को अच्छी रकम मिल रही थी। इस बीच, फिल्मों से भी ऑफर आए तो अजिंक्य ने दो मराठी फिल्मों के लिए शूटिंग भी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News