पति की ऐसी दरिंदगी पहले पत्नी से किया दुष्कर्म,और बाद में सिगरेटों से दागा

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2015 - 10:57 PM (IST)

सहारनपुर: एक विवाहिता के साथ उसके पति ने दंरिदगी की सारी हदें पार कर दी। दहेज की मांग पूरी ना होने पर विवाहिता के साथ अप्राकृतिक कुकर्म किया गया। विरोध करने पर आरोपी ने विवाहिता को सिगरेटों से दागा और उसे बंधक बनाकर गंजा कर दिया। इतना ही नहीं, पीड़िता को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया गया। मामले में कोतवाली मंडी पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 
 
कोतवाली मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पुरानी मंडी स्थित भटियारों का बाग निवासी विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी चार वर्ष पूर्व गांव जासरा थाना खतौली जनपद मुजफ्फरनगर निवासी सलीम सैफी के साथ हुई थी। उसके पति की तीसरी और विवाहिता की दूसरी शादी थी। आरोप है कि शादी के बाद से पति 50 हजार रुपए और बाइक की मांग करते हुए उसे प्रताडि़त करने लगा। शराब के नशे में धुत होकर पति ने उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म किया और विरोध करने पर सिगरेटों से भी दागा। 
 
इतना ही नहीं, आरोपी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए विवाहिता को बंधक बना लिया और उस्तरे से उसके बाल काटकर गंजा कर दिया। इसके बाद आरोपी ने विवाहिता को जिंदा जलाने की भी कोशिश की। तब किसी प्रकार आसपास के लोगों ने पीड़िता को बचाया और वह अपने मायके पहुंची। एक दिन आरोपी विवाहिता के मायके आया और माफी मांगकर उसे अपने साथ ले गया, लेकिन इसके बाद भी आरोपी की हरकतें जारी रही।
 
 विवाहिता से दोबारा पहले की की तरह दरिंदगी की गई। पीड़िता ने मामले में थाने पर शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब कोर्ट के माध्यम से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाली मंडी प्रभारी सुशील कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News