युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी, घर वाले अप्रैल फूल समझते रहे

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2015 - 02:54 PM (IST)

 कानपुर: ट्रेन के आगे कूद कर एक युवक ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली और जब जीआरपी रेलवे पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर से मिली जानकारी के अनुसार उसके घर पर फोन किया तो घर वालों ने इसे ‘अप्रैल फूल’ समझा और घटना स्थल पर नहीं पहुंचे। घटना शहर के बाहरी इलाके में स्थित गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन पर हुयी। पीड़ित युवक जालौन जिले का रहने वाला था।  चार घंटे तक इंतजार करने के बाद जब शाम तक घर वाले नहीं पहुंचे तो जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घर वाले बाद में जालौन से कानपुर आए।  
 
जीआरपी प्रवक्ता ने आज बताया कि गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन के पास कल शाम 24 साल के एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। उसके पास मिले मोबाइल फोन के आधार पर उसकी शिनात जालौन जिला निवासी 24 वर्षीय अंकित के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि जीआरपी ने उसके मोबाइल से मिले घर के नंबर पर टेलीफोन कर सूचना दी। हालांकि घर वालों को लगा कोई उन्हें अप्रैल फूल बना रहा है और उन्होंने यह कह कर फोन काट दिया कि अप्रैल फूल मत बनाआे।

बाद में जालौन जीआरपी की मदद से अंकित के घर वालों को सूचना दी गई और वह देर रात कानपुर आए। जीआरपी के अनुसार अभी आत्महत्या के कारणों का पता नही चल सका है और न ही कोई सुसाइड नोट मिला है। मामले की जांच की जा रही है।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News