फिल्म में भूमिका नहीं दिलाने पर अभिनेता पर चाकू से हमला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2015 - 04:12 PM (IST)

 बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फिल्म में नायिका की भूमिका नहीं मिलने से नाराज एक युवती के रिश्तेदार ने नायक को अगवा करके उससे मारपीट की और सिर में कैची घोंपकर उसे घायल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने आज यहां बताया कि एक शोध फिल्म में नायक का किरदार निभा रहे अर्जुन नामक व्यक्ति ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि एक मई को शुरू होने वाली फिल्म की शूटिंग के लिये साथी कलाकारांे के आडीशन के दौरान रोशनी नामक युवती मिनी बाईपास पर स्थिति उनके दफ्तर आई और फिल्म में नायिका की भूमिका देने को कहा। 

 
 उन्होंने बताया कि अर्जुन के मुताबिक रोशनी को अभिनय का अनुभव नहीं होने के कारण उसने उसे फिल्म के निर्माता हेमेन्द्र सिंह से मुलाकात करने को कहा। लेकिन लड़की उसी से काम दिलाने की जिद करने लगी, जिस पर उसने फिल्म में भूमिका दिलाने से मना कर दिया।  मल्होत्रा ने बताया कि अर्जुन का आरोप है कि गत सोमवार को उसके मोबाइल पर अमित नामक व्यक्ति को फोन आया जिसने कहा कि रोशनी उसकी रिश्तेदार है और उसे नायिका की भूमिका में फिल्म में लिया जाए। 
 
 बकौल अर्जुन, अमित अपने 15-20 साथियों को लेकर पहुंचा और अपने वाहन में जबरन बैठाकर इंद्रा नगर स्थित उसके घर ले गया और सबके सामने उससे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसके सिर में कैंची से वार करके उसे घायल कर दिया गया। इसके अलावा उसकी पत्नी तथा अन्य साथी कलाकारों से भी बदसुलूकी की गई। मल्होत्रा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News