विश्वास ने किया केजरीवाल का बचाव, बोले- जितनी डेमोक्रेसी AAP में कहीं नहीं

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2015 - 08:16 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में सत्ता संभालने आम आदमी पार्टी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन कलह से पार्टी कमजोर सी होती दिख रही है। वहीं आप के नेता कुमार विश्वास ने पार्टी के भीतर मचे घमासान पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का बचाव किया है।

विश्वास ने कहा कि इतनी डेमोक्रेसी केवल आप के भीतर ही हो सकती है कि कोई केजरीवाल को ''तानाशाह'' भी कहे और फिर पार्टी के भीतर भी बना रहे। विश्वास ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में ये बातें कहीं। विश्वास ने अपने ही नेताओं द्वारा स्टिंग किए जाने पर कहा कि वे ऐसे स्टिंग को दो कौड़ी का मानता हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अगर काम नहीं करेगी तो लोग उन्हें और पार्टी को कचरे में फेंक देंगे क्योंकि जनता ने बहुत बड़े-बड़े नेताओं को हकीकत बता दी तो उनकी क्या औकात है। विश्वास ने पार्टी के संयोजक केजरीवाल की गाली देने वाली टिप्पणी का भी बचाव करते हुए कहा कि पूरे देश में ऐसा संत नहीं है, जो गाली न देता हो।

गौरतलब है कि हाल ही में सामने आए एक स्टिंग में केजरीवाल ने पार्टी नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था। विश्वास ने अपने ऊपर लग रहेआरोपों को खारिज किया कि उन्होंने किसी लड़की से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि वे किसी लड़की से नहीं मिले है और उनके  खिलाफ कोई टेप नहीं है। विश्वास ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी ने मां का दूध पिया हो तो सबूत लेकर आए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News