ससुराल वालों ने सरेआम पकड़ा अपनी बहू को प्रेमी के साथ, काटे बाल पूरे गांव में घुमाया

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2015 - 02:01 AM (IST)

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश में कौशाम्बी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में आज एक परिवार के लोगों ने अवैध संबंध के शक में अपनी बहू और उसके कथित प्रेमी की पिटाई की और दोनों के केश काटकर उन्हें पूरे गांव में घुमाया।
 
पुलिस अधीक्षक रतन कांत पान्डेय ने बताया कि कोखराज थाने के नरवरपट्टी गांव का रामगोपाल नाम का एक युवक एटा में नौकरी करता है। उसकी पत्नी चन्दा (22) परिवार से अलग रहती है। उन्होंने बताया कि रामगोपाल का दोस्त सुनील चन्दा के घर आया जाया करता था और परिवार के लोगों को उनके बीच अवैध संबंध शक था।
 
पान्डेय ने बताया कि आज सुनील को चन्दा के घर आया देखकर, उसके ससुर रामआसरे, ससुर के छोटे भाई अमृतलाल, देवर हंसराज और परिवार के दो अन्य सदस्यों संतलाल तथा रामराज ने दोनों को पकड़ कर पहले उन्हें खूब पीटा और बाद में कैंची से दोनों के बाल काटकर उन्हें गांव में घुमाया।
 
उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को परिवार वालों के चंगुल से मुक्त कराया और अमृतलाल को हिरासत में ले लिया। पान्डेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके अमृतलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से भाग निकले अन्य परिजनों की गिरफ्तारी की कोशिश हो रही है। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News