भव्य बिश्नोई को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2015 - 06:50 AM (IST)

हिसार: हरियाणा जनहित कांग्रेस के अध्यक्ष एवं आदमपुर हलके के विधायक कुलदीप बिश्नोई के सैक्टर-15 स्थित आवास पर बीती शाम धमकी भरा पत्र पहुंचा। कुलदीप की पत्नी एवं हांसी की विधायक रेणुका बिश्नोई के नाम आए इस खत में 10 करोड़ रुपए की चौथ की मांग की गई। खत लिखने वाले ने खुद को पानीपत की तहसील मतलौडा के गांव अलुपुर का निवासी बताया है। इस पत्र में 10 करोड़ रुपए की चौथ की रकम नहीं देने पर कुलदीप के बेटे भव्य बिश्नोई को गोली से मारने की धमकी दी गई है।

पत्र में चौथ मांगने वाले ने लिखा है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं की तो जिस तरह से नारे वाले सरपंच व अंगरक्षक को गोली मारी थी, उसी तरह भव्य बिश्नोई को भी गोली मार दी जाएगी। कुलदीप के प्रवक्ता संजय गौतम ने बताया कि बीती शाम पत्र आने के बाद उन्होंने सिविल लाइन थाना हिसार में शिकायत दर्ज करवा दी गई है तथा पुलिस को धमकी भरा पत्र भी सौंप दिया गया है।

आरोपी डेढ़ साल से बीमार!

उधर, आज सुबह हिसार से पुलिस टीम गांव अलुपुर पहुंची। बताया जाता है कि बलदेव नाम के जिस आरोपी के नाम से खत लिखा गया है। वह डेढ़ साल से बीमार है। पुलिस ने बलदेव के बयान दर्ज करने के बाद उसकी हैंडराइटिंग का मिलान भी खत के साथ किया। यह भी पता चला है कि खत में जिस नारे वाले सरपंच व अंगरक्षक को गोली मारे जाने का जिक्र है। उस घटना में अलुपुर के पास वाले गांव के किसी व्यक्ति का नाम आरोपित है।

ऐसे में पुलिस की जांच की सूई पड़ोस वाले गांव के संदिग्ध लोगों की तरफ भी घूम गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जांच टीम में हिसार कोर्ट चौकी के इंचार्ज सुरेश, ए.एस.आई. बलवान व 2 अन्य शामिल हैं। वहीं हिसार पुलिस ने मडलोडा थाने में आकर धमकी भरे पत्र बारे जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News