कुमार विश्वास बोले, ...तो मैं कंट्रोवर्सी में फंस जाऊंगा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 11:59 AM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के अंदर मचे कलह पर आज दोपहर दो बजे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है। इस बैठक में योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर फैसला लिया जा सकता है। वहीं, पार्टी नेता आशीष खेतान ने अपनी उस टिप्पणी पर दुख जताया है, जिसमें उन्होंने भूषण परिवार पर हमला करते हुए गंभीर आरोप लगाए थे।

ट्विटर पर खेतान ने लिखा कि मुझे भूषण के बारे में सार्वजनिक तौर पर ऐसा नहीं कहना चाहिए था। हमने कई मुद्दों पर साथ लड़ाई लड़ी है और उम्मीद है कि हम आगे भी साथ मिलकर एक टीम की तरह काम करेंगे

गौरतलब है कि मंगलवार को खेतान ने ट्विटर पर लिखा था कि प्रशांत भूषण, उनके पिता शांतिभूषण और बहन शालिनी मिलकर पार्टी को एक परिवार की पार्टी बनान चाहते हैं। ''भूषण तिकड़ी'' पार्टी के हर विंग पर शि‍कंजा चाहता है।

पार्टी के अंदर कलह की आंधी पर कुमार विश्वास ने कहा, ''हर पार्टी का अपना अनुशासन होता है। ये पार्टी अभी सीख रही है। लेकिन ये वो पार्टी नहीं है, जहां आप कुछ भी करें पर कांग्रेस और बीजेपी की तरह पार्टी में बने रहेंगे।'' विश्वास ने आगे कहा कि पार्टी के अंदरूनी मामलों को तोडऩा अनुशासन तोडऩा है। आज की बैठक में क्या होगा पता नहीं, लेकिन आज शाम के बाद पार्टी और मजबूत होगी। मैं कुछ भी बोलूंगा तो मैं कंट्रोवर्सी में फंस जाऊंगा। पीएसी का सदस्य हूं इसलिए हमेशा सोच-समझकर कवि सम्मेलनों में भी बोलता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News