बजट पर लोगों ने फेसबुक ट्विटर के जरिये निकाली भड़ास

punjabkesari.in Saturday, Feb 28, 2015 - 10:47 PM (IST)

नई दिल्ली: वित्त मंत्री अरुण जेटली का भाषण समाप्त होते ही  सोसल साइट्स पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाए देनी शुरू कर दी। बजट में काफी लोकलुभावनी घोषणाएं की गई हैं मगर मिडिल क्लॉस के लिए कुछ खास नहीं था इस बजट मेंं। मिडिल क्लॉस के लिए यह बजट काफी निराशाजनक बताया जा रहा है।

इनकम टैक्स स्लैब में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। सोसल साइट्स फेसबुक ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा कि ये दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार का बदला है, तो किसी ने कहा भारत की जनता ने अपने पैरों पर खुद कुल्हाडी मारी है।
 
फेसबुक  ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं
जॉब का क्या किया सरकार ने? आज भी लोगों को कमाने के लिए इंडिया के बाहर जाना पड़ता है। कुछ तो करो गरीबों के लिए ताकि उसके घर पर ही रोजगार मिल जाए।
 
अगर मोदी जी आपकी यही नीति जारी रही तो बिहार चुनाव मे आपकी सफाई जरूरी है। और फिर इसके पांच साल बाद विरोधी दल में जगह हो जायेगी पक्की। जनता आपको नमो की जगह लोमु कहेगी जनता को मुर्ख समझने का आपका यह बजट विकास की जगह पूरी तरह बीजेपी और आपका विनाश करेगा। इस बजट मे जेटली ने ईमानदारी की जगह धूर्तता दिखाई है। जेटली विनाशकाले विपरीत बुद्धि वाली कहावत को सही करेंगे।

सरकार सिगरेट को तब तक महंगा करती रहेगी जब तक लड़के पूरी तरह से बीड़ी पर ना आ जाएं ,स्वदेशी अपनाओ ।
देश के लिए हम जान देने को तैयार हैं, इसका मतलब ये नहीं कि जान ही ले लो।

योग को अब संगठन और न्यास प्रमोट करेंगे टैक्स ब्रेकिट से बाहर, वाह बजट पर बाबा रामदेव का इफेक्ट और बन गया नया एक्ट
बजट में पहली बार रॉबर्ट वाड्रा और राजीव गांधी के नाम पर कोई योजना नहीं है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News