पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Wednesday, Jan 28, 2015 - 02:38 PM (IST)

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर इस कदर आपा खोया कि उसने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला।

जानकारी के अनुसार आरोपी जय सिंह (38) मंगलवार को जब घर लौटा तो उसने अपनी पत्नी श्याम लता (35) को दिवाई लाल (32) के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। अपनी पत्नी को ऐसी हालत में देखकर उसने कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला। इतना ही नहीं इस दौरान जब उसका 9 साल का बेटा शोर मचाते हुए बाहर भागने लगा तो उसने उस पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान श्याम लता और दिवाई लाल की मौत हो गई। रमेश की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि दिवाई लाल भी उस बिल्डिंग में किराए के कमरे में रहता था जहां श्याम का परिवार रहता था। तेजपाल सिंह ने बताया कि जय सिंह को शक था कि उसकी पत्नी और दिवाई लाल के बीच अवैध संबंध हैं। उसने इस बारे में उसे पहले भी उससे दूर रहने को मना किया था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।








 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News