ठगी करने वाले साधु लगे हत्थे, लोगों ने मुंह में डाल दी चप्पल फिर की पिटाई (तस्वीरे)

punjabkesari.in Sunday, Jan 18, 2015 - 05:21 AM (IST)

रांची: शहर में बाबा बनकर ठगी करने वाले तीन साधुओं को वहा की जनता ने धर दबोचा। घटना रांची के रेलवे स्टेशन की है। जहा रेलवे स्टेशन के सामने बैठे तीन ठग साधु जो लोगों का भविष्य बता कर ठगी कर रहे थे। और तीनो अलग-अलग जगहों पर बैठे थे। कोई भीख मांग रहा था तो कोई हाथ देख कर लोगों का भविष्य बता रहा था। 

ऐसे में एक राहुल कुमार सिंह नामक युवक वहां पहुंचा। साधु ने उसे रोका और दस रुपये मांगे। राहुल ने साधु बने ठग के हाथ में दस रुपए रख दिए। और दस का नोट गायब कर दिया। इसके बाद दूसरा नोट दिया तो ठगों ने उसे भी गायब कर दिया। कहा, पहले दिया नोट सांप खा गया।
 
दस रुपए देते ही ठग ने कहा कि दूसरा नोट दो तभी पहले वाला नोट वापस मिलेगा। क्योंकि पहले वाला तो नोट सांप खा गया है। राहुल ने दोबारा पांच सौ का नोट दिया। तब ठग ने कहा कि पांच सौ का नोट भी सांप खा गया। राहुल ने जब पांच सौ का नोट लौटाने की मांग की तो ठग ने रुपए लौटाने से इनकार कर दिया। कहा कि तुमने तो दस रुपये ही दिए थे, वो भी सांप खा गया। राहुल गुस्से में आ गया और वहा पर साधुओं से लडऩे लगा तभी वहा पर कुछ़ लोगों की भीड ओर जुट गई। वहां मौजूद लोगों की मजूदगी पर तीनों साधुओं ने न सिर्फ माफी मांगी बल्कि चप्पल मुंह में लेकर कान पकड़ कर उठक बैठक की। इस के बाद जब उन साधुओं को पकड़ कर थाने ले जाने लगे तो ठग सांधुओं ने युवक को पांच सौ का नोट वापिस कर दिया।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News