video: ममता के मंत्री की फिसली जुबान, महिलाओं पर दिया ‘आपत्तिजनक’ बयान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 13, 2015 - 03:41 PM (IST)

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस नेता और बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में उद्योग मंत्री स्वपन देबनाथ ने सीपीएम की महिला नेताओं के बारे में बेहद अपमानजनक बयान दिया है। बर्दवान के कलना में एक रैली को संबोधित करते हुए स्वपन देबनाथ ने कहा कि सीपीएम की कुछ महिला नेता इतनी गिरी हुई हैं कि वे खुद अपने ब्लाउज फाड़कर हम पर छेड़छाड़ का आरोप लगा देती हैं। 

देबनाथ ने कहा कि हम सब ऐसे पुलिस अधिकारियों को जानते हैं, जो अपनी ईमानदारी दिखाने और प्रमोशन पाने के लिए अपने बेटे को गिरफ्तार कर लेते हैं। इसी तरह हम सीपीएम की महिला विंग के कई नेताओं को जानते हैं जो ब्लाउज फाड़ लेती हैं और दूसरों पर छेड़छाड़ के आरोप लगा देती हैं। इसके बाद भी देबनाथ रुके नहीं, उन्होंने कहा कि अगर सीपीएम महिला नेताओं घर में पति से भी झगड़ा होता है, तो वे तृणमूल के लोगों पर आरोप लगा देती हैं।

मंत्री के इस बयान पर काफी विवाद खड़ा हो गया है। लेफ्ट पार्टियों ने इस मामले में ममता बनर्जी से जवाब मांगा है। सीपीएम पोलित ब्यूरो की सदस्य बृंदा करात का कहना है कि इस तरह के बयान यह जताते है कि तृणमूल कांग्रेस किस स्तर तक गिर चुकी है। पार्टी में लोगों को यही सब करने के लिए प्रशिक्षण दिया जाता है। मुख्यमंत्री अब क्यों चुप हैं? देबनाथ इस तरह के आपत्तिजनक बयान देने वाले टीएमसी के पहले नेता नहीं हैं। उनसे पहले भी पार्टी के कई नेताओं ने अलग-अलग रैलियों में ऐसे बयान दे चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News