जिसकी अश्लील फोटो खींची, वह लापता

punjabkesari.in Sunday, Jan 11, 2015 - 05:59 PM (IST)

नई दिल्ली (मृत्युंजय राय) : पश्चिमी दिल्ली स्थित कीर्ति नगर थानाक्षेत्र में एक महिला की जिम मालिक द्वारा अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है।

महिला के पति ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए कहा कि उसकी पत्नी इसे लेकर काफी दिनों से परेशान थी। पिछले कुछ समय से महिला घर से गायब हो गई।

उन्हें शक है कि उनकी पत्नी का अपहरण किया गया है और उक्त घटना में उसी आरोपी का हाथ है जिसने उन्हें फोटो सार्वजनिक कर बदनाम करने की धमकियां दी थी।

फिलहाल पुलिस आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रमेश नगर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को अपनी दी गई शिकायत में बताया है कि उसकी पत्नी व्यायाम करने के लिए मानसरोवर गार्डन स्थित एक जिम में अप्रैल 2013 में जाना शुरू किया था।

इस बीच अचानक गत चार महीने पहले उसने जिम जाना बंद कर दिया। इसबारे में जब उनके पति ने पूछा तो उन्होंने बताया कि जिम में  भूपिन्द्र सिंह नामक एक व्यक्ति ने उसे पिछले दो-तीन दिनों से लगातार परेशान कर रखा है। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि उनके घर से करीब तीन लाख रुपए और जेवरात भी गायब है। 

 कपड़े बदलते समय खींचा था फोटो

कुछ दिनों बाद आरोपी का फोन महिला के पास आता है और उसे जिम आने को कहता है, जब पीड़िता ने मना किया तो उसने कहा कि तुम्हारी अश्लील फोटो मेरे पास है, ये फोटो जिम में कपड़े बदलते समय लिया गया था।

अगर नहीं आई तो इसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा। आरोपी ने अपने आप को जिम में पार्टनर होने की भी बात कही थी। आरोप यह भी है कि आरोपी ने महिला से पैसों की भी मांग की थी।

बताया जाता है कि गत 25 दिसम्बर 14 को महिला अचानक से घर से गायब हो जाती है। मामले की जानकारी उक्त थाने में दर्ज करवाई गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News