दुर्गा पूजा पंडाल में अश्लील कपड़ों में पहुंची मॉडल, भड़का लोगों का गुस्सा, लगा दी क्लास

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 02:58 PM (IST)

पश्चिम बंगाल : दुर्गापूजा और दशहरे के दौरान देशभर में उत्सव का माहौल है। इस बीच, कोलकाता से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें चार लड़कियां दुर्गा पंडाल में उपस्थित हैं। इस तस्वीर पर लोगों ने नाराजगी जताई है। नवरात्रि और दशहरे के इस समय में लोग पारंपरिक कपड़े पहनकर उत्सव मनाते हैं, लेकिन इन लड़कियों ने परंपरा से हटकर क्रॉप टॉप और ब्रालेट कपड़े पहने हैं। इंटरनेट पर उनके कपड़ों को लेकर लोगों ने कई कमेंट किए हैं, जिनमें नाराजगी व्यक्त की गई है।

मॉडल्स की पहचान
वायरल तस्वीर में जो लड़कियां हैं, वे मिस कोलकाता के मॉडल्स हैं। हेमोश्री भद्रा और सन्नति मित्रा नाम की ये मॉडल्स देवी पंडाल में बोल्ड कपड़ों में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर अपने बोल्ड कंटेंट के लिए जानी जाती हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hemoshree Bhadra (@selena.bb22)

 

इंस्टाग्राम पर रील
सन्नति मित्रा ने दुर्गा पंडाल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है। इस वीडियो को लगभग 3 लाख लोगों ने देखा है और करीब 29 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, "यह बहुत विद्रोही था। हमने कभी नहीं सोचा था कि यह संभव है। हम हमेशा जानते थे कि हमारा शरीर 'बुरा' है, लेकिन जीवन हमें नए अनुभव और उदाहरण देता है।"

लोगों की प्रतिक्रिया
इस वायरल पोस्ट पर कई लोगों ने इन मॉडल्स की आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा, "पूजा मंडप पर इस तरह की अश्लीलता बंद करो। यह शर्मनाक है।" वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "तुम जूते पहनकर भगवान के पास जा रही हो, कुछ शर्म करो। तुम कैसी लड़कियां हो? क्या तुम्हारे पास दिमाग नहीं है?" इस घटना ने न केवल सोशल मीडिया पर चर्चा छेड़ी है, बल्कि यह सवाल भी खड़ा किया है कि हमें धार्मिक स्थलों पर किस प्रकार का व्यवहार करना चाहिए। पारंपरिक पहनावे और संस्कृति का सम्मान करना आवश्यक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News