अरनब गोस्वामी ने टाइम्स नाउ से दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2016 - 08:40 PM (IST)

नई दिल्ली: आक्रामक शैली के लिए मशहूर एंकर अर्णव गोस्वामी ने आज समाचार चैनल‘टाइम्स नाउ’के मुख्य संपादक के पद से इस्तीफा दे दिया। गोस्वामी के नजदीकी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों ने संकेत दिया कि उनकी अपना समाचार चैनल शुरू करने की योजना है।

गोस्वामी को सीमा पार के आतंकवादी संगठनों से धमकियां मिलने के बाद केंद्र सरकार ने उन्हें‘वाई श्रेणी’की सुरक्षा प्रदान की है। अपने तीखे तेवर और‘नेशन वांट्स टू नो’जुमले के कारण विख्यात गोस्वामी ने आज मुंबई में संपादकीय विभाग की बैठक में इस्तीफा देने की घोषणा की। उन्होंने कोलकाता से प्रकाशित टेलीग्राफ समाचारपत्र से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 10 वर्ष तक समाचार चैनल‘एनडीटीवी’में काम किया। उन्होंने  2006 में‘टाइम्स नाउ’में अपनी सेवाएं शुरू की।

अरनब देश के पहले पत्रकार थे, जिन्‍होंने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था। हालांकि उन पर पीएम से काफी नरम सवाल पूछे जाने के आरोप लगे थे। इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। जब प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार के तौर पर अरनब ने उनका इंटरव्‍यू लिया था, तब गोस्‍वामी की काफी तारीफ हुई थी।

ट्विटर यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि अब अरनब गोस्‍वामी कहां जाएंगे। साथ ही पूछ रहे हैं कि अब टाइम्‍स नाऊ का चेहरा कौन होगा। कई यूजर्स ने अरनब के इस्‍तीफे को उनके प्रतिद्वंदियों के लिए राहत की खबर बताई है। एक यूजर ने लिखा कि वह चाहता है कि अरनब एनडीटीवी पर बरखा दत्‍त की जगह ले लें। कई यूजर्स ने लिखा है कि इस फैसले से आप और कांग्रेसी जैसी पार्टियों के खेमों में खुशी का माहौल है। 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News