सेना के अधिकारियों ने कश्मीरी हज यात्रियों को दी बधाई, कहा- करें शांति की प्रार्थना

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 05:14 PM (IST)

श्रीनगर : कश्मीर में आम लोगों के साथ जुडऩे के लिए सेना निरंतर प्रयास करती है। इस कड़ी में हज के लिए जाने वाले कश्मीरी यात्रियों से जीओसी चिनार कॉप्र्स लेफ्टिनेंट जनरल के जे एस ढिल्लो ने सोमवार को हज हाउस में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने हज यात्रियों से कश्मीर में अमन की प्रार्थना करने की बात कही। लेफ्टिनेंट जनरल के.जे.एस. ढिल्लो ने कहा कि आज जो आप को मौका मिला उसके लिए आपको मुबारक हो, मेरी और भारतीय सेना की तरफ  से आपके हज की यात्रा की सफलता की प्रार्थना है।

 


उन्होंने कहा कि जि़ंदगी के इस सुहाने पल के लिए जो किसी भी मुसलमान की दिल की चाहत होती है। इस मौके पर आपको और पूरे परिवार को यात्रा की सफलता की मुबारकबाद। आप अपने हज यात्रा के दौरान अपने परिवार के कश्मीर में अमन के लिए प्रार्थना करे। इस दौरान सेना कमांडर ने हज पर जाने वाले कश्मीरी यात्रियों को उपहार भी दिए।
गौरतलब है कि चिनार कॉप्र्स कमांडर ने इससे पहले तुल्ला मुल्ला गांदरबल में खीर भवानी मेले में और श्री अमरनाथजी यात्रा में आने वाले तीर्थयात्रियों के साथ बातचीत की थी। सेना के अधिकारियों का कहना है कि भारतीय सेना हमेशा से कश्मीर में आतंकवाद से लडऩे के साथ आम जनता के सुख दु:ख में शामिल होना चाहती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News