शादी के 3 महीने बाद फौजी के इस खौफनाक कदम से दहल गया पूरा परिवार (Watch Pics)

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 05:01 PM (IST)

जांजगीरः पामगढ़ थाना इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां शादी के 3 महीने बाद एक फौजी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार जांजगीर की रहने वाली निकिता सिंह की शादी गांव कोड़ाभाट के रहने वाले आकाश सिंह से 7 मई 2017 को हुई थी। आकाश थल सेना में गनर था, जो रक्षाबंधन की छुट्टी में घर आया था। गत रात दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद दोनों बेडरूम में सोने चले गए।

PunjabKesari

देर रात आकाश ने पत्नी का गला घोटकर हत्या कर दी जबकि खुद ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी। सुबह ट्रैक पर शव को देख लोगों ने जी.आर.पी. को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घर पर बेडरूम में बहू को मृत पड़ा देख परिजनों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने पति आकाश की तलाश शुरू की। 

PunjabKesari

जांच में पता चला कि आकाश ने भी सुसाइड किया है, जिसका शव अकलतरा रेलवे स्टेशन से बरामद हुआ। वहीं घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा,'हम दोनों ने यह कदम अपने पूरे होशो हवास में उठाया है। पहले मैने निकीता का गला दबाया फिर खुद रेलवे स्टेशन में जाकर खुदकुशी करूंगा। यह हमारी मजबूरी थी कि मैं फौज में था और मैं सिर्फ 2- 3 माह के लिए ही घर आता था।'

PunjabKesariवहीं मृतका के चाचा का कहना है कि हमारी भतीजी ऐसा कदम नहीं उठा सकती है और यह साफ है कि उसकी हत्या की गई है। साथ ही उन्होंने पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगार्इ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News