खाने के बिल को लेकर पंजाब ढाबे पर सेना के मेजर और 16 जवानों पर हमला, मालिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 01:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब के मनाली-रोपड़ रोड पर एक ढाबे के मालिक और कर्मचारियों ने सेना के एक मेजर और उनके 16 जवानों की टीम पर जानलेवा हमला किया। इस घटना में मेजर और कुछ जवान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने भोजनालय के मालिक और प्रबंधक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है और हमले में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है।  
PunjabKesari
मनाली से लौट रहे थे जवान 
बता दें कि, यह घटना सोमवार को भरतगढ़ के पास हुई जब लद्दाख स्काउट्स के मेजर सचिन सिंह कुंतल और उनके सैनिक पिछले दिन लाहौल में आयोजित स्नो मैराथन जीतकर हिमाचल प्रदेश के मनाली से लौट रहे थे। एफआईआर में कहा गया है कि सैनिकों और ढाबा मालिक के बीच बिल भुगतान के तरीके को लेकर विवाद पैदा हो गया, क्योंकि उन्होंने यूपीआई के माध्यम से भुगतान स्वीकार नहीं किया और कर से बचने के लिए नकद भुगतान पर जोर दिया।
PunjabKesari
बिल भुगतान को लेकर हुई काहासुनी 
बहस जारी रहने और सैनिकों द्वारा बिल का ऑनलाइन भुगतान करने के बाद भी, मालिक ने नकद भुगतान पर जोर दिया और जब मेजर ने इनकार किया, तो लगभग 30-35 लोगों के एक समूह ने अधिकारी और उनके लोगों पर हमला कर दिया। उन्हें मुक्का मारा गया और लाठियों और लोहे की छड़ों से पीटा गया। मेजर के हाथ और सिर पर चोटें आईं और वह बेहोश हो गए, जिसके बाद हमलावर मौके से भाग गए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News