सेना प्रमुख बिपिन रावत ने किया LoC का दौरा, जवानों से बोले- आपात स्थिति के लिए रहें तैयार

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 09:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और रजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा के पास सैनिकों से मुलाकात की और संघर्ष विराम उल्लंघन, घुसपैठ से निपटने और सीमा पार से हो रही हिंसक गतिविधियों का सामना करने की तैयारियों की समीक्षा की।
PunjabKesari
रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीर पंजाल के दक्षिण में आतंकवाद को जिंदा करने का प्रयास कर रही विरोधी ताकतों से निपटने की रणनीति और युवकों को कट्टर बनाए जाने के प्रयासों के बारे में भी उन्हें जानकारी दी गई। जनरल रावत के साथ नॉदर्न कमांड के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ जनरल रणबीर सिंह भी थे। उन्हें व्हाइट नाइट कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल परमजीत सिंह संघा और वहां मौजूद जवानों ने स्थिति से अवगत कराया।
PunjabKesari
प्रवक्ता ने कहा कि सेना प्रमुख ने इकाइयों के मिशन की तैयारी, संघर्ष विराम उल्लंघन की जवाबी व्यवस्था, घुसपैठ रोकने के उपायों और नियंत्रण रेखा के पार से की जा रही हिंसक गतिविधियों से निपटने की तैयारी की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि जनरल रावत ने नियंत्रण रेखा पर तैनात सैनिकों से बातचीत की और उनकी नि:स्वार्थ सेवा भावना की सराहना की। प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने सुरक्षित माहौल बनाने और सैनिकों की तैयारियों की प्रशंसा की।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News