सेना की कश्मीरी मांओ से अपील- अपने बेटों को आतंकवादी बनने से रोकें

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 05:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सेना के एक अधिकारी ने कश्मीर की माताओं से शनिवार को अपील कि वह आतंकवाद के रास्ते से उनके बेटों को वापस लाने में उनकी मदद करें। सेना ने उनकी सुरक्षा एवं संरक्षा का आश्वासन भी दिया।
 PunjabKesari
श्रीनगर में सेना की 15 वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल के जे एस ढिल्लन ने अभिभावकों से अपील की कि वे अपने बच्चों को आतंकवादी संगठनों में शामिल होने से रोकें। उन्होंने कहा कि तहे दिल से, मैं व्यक्तिगत तौर पर कश्मीर की सभी मांओं से आग्रह करता हूं कि वे अपने बच्चों को आतंकवादी बनने से रोकें और गुमराह हो चुके बच्चों को वापस लाएं। मैं आपको उनकी सुरक्षा, संरक्षा और मुख्याधारा में उनको 100 फीसदी शामिल किए जाने की गारंटी देता हूं। 

PunjabKesari
सैन्य अधिकारी रंगरेथ में जम्मू-कश्मीर लाइट इंफेंट्री (जाकली) के रंगरूटों की पासिंग आउट परेड को संबोधित कर रहे थे। कोर कमांडर ने कहा कि जीवन ईश्वर का सबसे खूबसूरत तोहफा है और यह परिवार के साथ खुशी-खुशी रहने के लिए है। उन्होंने कहा कि कृपया उन्हें मुख्यधारा में वापस ले आएं।  कश्मीर घाटी के 26 कैडेट समेत कुल 152 कैडेट छह महीने के कठिन प्रशिक्षण के बाद जाकली रेजिमेंट में भर्ती किए गए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News