लोकसभा टिकट नहीं मिलने पर भड़के अर्जुन सिंह, बोले- TMC से धोखा मिला, फिर बीजेपी में लौटूंगा

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 03:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के असंतुष्ट नेता अर्जुन सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह बैरकपुर लोकसभा सीट से पार्टी का टिकट नहीं मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में लौट जाएंगे। वह बैरकपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधत्व करते हैं। अर्जुन सिंह ने यह भी दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के एक शीर्ष नेता भी उनके साथ भाजपा में शामिल होंगे।

दो दिन पहले, सिंह ने टीएमसी उम्मीदवार पार्थ भौमिक के खिलाफ चुनाव लड़ने का संकेत देते हुए कहा था कि वह "बैरकपुर के मतदाताओं की सामूहिक इच्छाओं को नजरअंदाज नहीं कर सकते, जिन्होंने उन्हें 2019 में भाजपा उम्मीदवार के रूप में लोकसभा भेजा था।” टीएमसी ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की, जिसमें बैरकपुर लोकसभा सीट से राज्य मंत्री पार्थ भौमिक को पार्टी उम्मीद्वार बनाया गया है। अर्जुन सिंह 2022 में टीएमसी में शामिल हुए थे, जबकि उनका सांसद का दर्जा बरकरार रहा था।

उन्होंने कहा, "जब मैं 2022 में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुआ, तो मुझसे वादा किया गया था कि मुझे बैरकपुर लोकसभा सीट से टीएमसी के उम्मीदवार के रूप में फिर से नामांकित किया जाएगा। लेकिन पार्टी ने अपना वादा नहीं निभाया और मुझे धोखा दिया, इसलिए, मैंने भाजपा में वापस लौटने का फैसला किया है।" साल 2019 में अर्जुन सिंह टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने बैरकपुर में टीएमसी के तत्कालीन उम्मीदवार दिनेश त्रिवेदी को हराया था। तीन साल बाद टीएमसी में लौटते हुए उन्होंने भाजपा से जुड़ने को एक "गलती" कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News