Aprilia RS 457 बाइक की डिलीवरी के लिए करना होगा इंतजार, 2 महीने तक पहुंचा वेटिंग पीरियड

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 12:27 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Aprilia RS 457 बाइक पिछले साल दिसंबर में लॉन्च की गई थी। इस बाइक को ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अगर आप भी इस बाइक को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो बुकिंग के बाद इसकी डिलीवरी के लिए 2 महीने का इंतजार करना होगा। Aprilia RS 457 का निर्माण पियाजियो के बारामती प्लांट में किया जाता है और यहां से विदेशों में निर्यात की जाती है। कंपनी अपनी उत्पादन लाइन पर 3 शिफ्ट चलाकर मांग को पूरा करने की कोशिश कर रही है और रोजाना करीब 50 बाइक बनाती है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
इस बाइक में 457cc, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन सिलेंडर, DOHC इंजन दिया है, जो 47bhp की पावर और 46nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। सेटअप में स्लिपर क्लच और एक दो-तरफा क्विकशिफ्टर भी मिलता है।


बेक्रिंग और सस्पेंशन सेटअप

PunjabKesari
Aprilia RS457 में 4-पिस्टन रेडियल कैलिपर्स के साथ 320 मिमी फ्रंट डिस्क और 2-पिस्टन स्लाइडिंग कैलिपर्स के साथ 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक मिलता है। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें डुअल-चैनल ABS असिस्ट की सुविधा भी दी गई है। वहीं सस्पेंशन सेटअप की बात करें तो इसमें फ्रंट में 41mm इनवर्टेड सस्पेंशन के साथ ट्विन-स्पार एल्यूमीनियम फ्रेम और रियर में मोनोशॉक दिया गया है। सेटअप में स्लिपर क्लच और एक दो-तरफा क्विकशिफ्टर भी मिलता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News