टीवी की 'अनुपमा' की राजनीति में एंट्री, BJP में शामिल हुईं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 02:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले मशहूर अभिनेत्री और चर्चित टेलीविजन सीरियल ‘अनुपमा' में मुख्य किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। भाजपा महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और सह-प्रभारी संजय मयूख की मौजूदगी में उन्होंने यहां भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

तावड़े ने गांगुली का पार्टी में स्वागत किया
तावड़े ने गांगुली का पार्टी में स्वागत किया और इस अवसर का इस्तेमाल सपा नेता मारिया आलम की ‘वोट जिहाद' की अपील को लेकर विपक्षी दलों पर हमला करने के लिए किया। आलम ने फर्रुखाबाद लोकसभा सीट से विपक्षी ‘इंडिया' गठबंधन के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए ‘वोट जिहाद' का आह्वान किया था और कहा था कि मौजूदा हालात में अल्पसंख्यक समुदाय के लिए भाजपा को सत्ता से बेदखल करना जरूरी है।
PunjabKesari
सपा नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए तावड़े ने कहा, ‘‘झूठ फैलाने वाले विपक्षी दलों ने अब 'वोट जिहाद' अभियान शुरू कर दिया है। इससे पता चलता है कि वे हताश और निराश हैं।'' उन्होंने कहा, ‘‘एक तरफ वे ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे रहे हैं, दूसरी तरफ वे चुनावों के दौरान 'वोट जिहाद' की बात कर रहे हैं।'' तावड़े ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी नेता राहुल गांधी से पूछा कि क्या यह अभियान पार्टी आलाकमान के निर्देश पर शुरू किया गया है?

मैं देश सेवा करना चाहती हूं- गांगुली
भाजपा में शामिल होने के बाद गांगुली ने कहा कि कला के पथ पर चलते-चलते वह भाजपा के जरिए राजनीति में आई हैं। उन्होंने खुद को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ‘बहुत बड़ा फैन' बताया और कहा कि वह जो कर रहे हैं उसमें हर किसी को योगदान देना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘जब मैं विकास का महायज्ञ देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों न मैं भी इसमें सहभागी बनूं। कुछ ऐसा करूं ताकि सभी को गर्व हो । मैं मोदी जी के बताए रास्ते पर चलकर देश सेवा करना चाहती हूं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News