केरल से एक और युवक लापता, आईएस से जुडऩे की आशंका

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2016 - 10:48 PM (IST)

कसारगोड: केरल के कसारगोड से रहस्मय परिस्थितियों में लापता एक और युवक के आतंकवादी संगठन इसलामिक स्टेट (आईएस) से जुडऩे की आशंका है। पुलिस ने गायब युवक के आईएस से जुडऩे की आशंका व्यक्त की है। जिले के चेन्नाप्पडी निवासी मोहम्मद का पुत्र अब्दुल्ला हरिफ (26) के परिजनों ने अधुर थाने में दर्ज कराए गए प्रकरण में कहा कि वह पिछले छह माह से लापता है।

शिकायतकर्ताओं के मुताबिक अब्दुल्ला की एक साल पहले राज्य के एरनाकुलम में एक निजी कंपनी में नौकरी लगी थी। वह परिवार के साथ छह माह तक लगातार संपर्क में रहा लेकिन उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल पाया। उसके बाद उसने परिवार से कोई संपर्क भी नहीं किया। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच के दौरान इस बात का पता लगाया जा रहा है कि उसका खूंखार आतंकवादी माड्यूल से हाथ मिलाने वाले लापता युवकों से कोई संबंध है।

राज्य से लापता 21 युवकों में से 17 कसारगोड से हैं जबकि अन्य पलक्कड से हैं। इन लापता लोगों के रिश्तेदारों ने जिले के चांदेरा थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का भी गठन किया गया है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News