Delhi Airport पर ग्राउंड स्टाफ से नाराज पायलट ने खुद को कॉकपिट में किया बंद, घंटों फंसे रहे यात्री
punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 01:06 PM (IST)
नेशनल डेस्क: दिल्ली के एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर शनिवार को एक अनोखी घटना सामने आई। एअर इंडिया के एक पायलट ने ग्राउंड स्टाफ के साथ कहासुनी के बाद खुद को विमान के कॉकपिट में बंद कर लिया। इस कारण उदयपुर जाने वाले विमान का गेट बंद रहा और यात्रियों को एरोब्रिज में लंबा इंतजार करना पड़ा। बाद में उन्हें दूसरे विमान से भेजा गया।
स्टाफ के साथ बहस के बाद पायलट ने खुद को काॅकपिट में किया बंद
घटना दोपहर 1:30 बजे के आसपास की है। विमान संख्या एआई-469 के पायलट ने ग्राउंड स्टाफ से बहस के बाद कॉकपिट में खुद को बंद कर लिया और उड़ान भरने से मना कर दिया। इस बीच, यात्रियों ने एरोब्रिज तक पहुंचने के बावजूद विमान का गेट बंद पाया और घंटों तक वहां फंसे रहे।
यात्री इस स्थिति से नाराज होकर सोशल मीडिया पर शिकायतें करने लगे। उनका कहना था कि अगर विमान उड़ान के लिए तैयार नहीं था, तो एरोब्रिज क्यों खोला गया था? उन्हें छोटी सी जगह में फंसा हुआ महसूस हो रहा था और गेट न खुलने की जानकारी भी नहीं दी गई।
यात्रियों के हंगामे के बाद एयर इंडिया ने मांगी माफी
यात्री की नाराजगी और हंगामे के बाद, एयर इंडिया ने माफी मांगी और एक अन्य विमान की व्यवस्था की। सोशल मीडिया पर उठी शिकायतों के बाद, एयर इंडिया ने अपने आधिकारिक पेज पर कहा कि विमान की उड़ान में देरी अपरिहार्य कारणों से हुई है।