33 हजार फुट की ऊंचाई पर पता चली पति की करतूत, करवानी पड़ी आपात लैंडिंग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2017 - 01:03 PM (IST)

नई दिल्लीः जब किसी पत्नी को पति के धोखे का पता चलता है तो उसके गुस्से का पार नहीं रहता। ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया जब एक महिला को उसके पति की धोखधड़ी का पता लगा।  मामला तब और गंभीर हो गया जब महिला अपने पति के इस धोखे की सच्चाई का पता उस समय लगा जब फ्लाइट में जमीन से 33 हजार फुट की ऊंचाई पर थी। फिर क्या था, महिला ने फ्लाइट में इस कदर हंगामा मचाया कि विमान की आपात लैंडिंग करवानी पड़ी।

खबरों के अनुसार दोहा से बाली  जाने वाली कतर एयरवेज की नॉनस्टॉप फ्लाइट में रविवार को यह हंगामा हुआ। इतने लंबे सफर पर निकली फ्लाइट को महिला के चलते चैन्नई में उतारना पड़ा। जानकारी के अनुसार महिला ईरान की रहने वाली है और वो इस फ्लाइट में अपने पति के साथ सफर कर रही थी। इस बीच जब पति सो गया तो महिला ने उसकी उंगली की मदद से पति का फोन अनलॉक कर दिया और उसमें कुछ ऐसी चीजें देख ली जिससे यह साबित हो गया कि उसका पति किसी और अफेयर चला रहा है।

इसके बाद तो जैसे कोहराम मच गया, महिला अपने पति से झगड़ने लगी और बीच-बचाव करने वालों को भी भला-बुरा कहने लगी। आखिरकार मजबूरन पायलट को विमान चैन्नई में उतारना पड़ा और इस ईरानी दंपती को उतारने के बाद फ्लाइट अपनी यात्रा पर निकल गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News