आंध्र प्रदेशः समुद्री बीच पर घूमने आए पर्यटक, समुद्र की लहरों में फंसकर एक महिला पर्यटक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 12:31 AM (IST)

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश में कोंडापुर के सिरीलिंगापल्ली से यहां अपने समूह के साथ उल्लाल समुद्र तट पर घूमने आई एक महिला पर्यटक की सोमवार को समुद्र की लहरों में फंस कर बह जाने से डूब कर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जीवन रक्षक गार्डों के मना करने के बावजूद आधा दर्जन महिलाओं का यह समूह समुद्र में गहराई में चला गया और देखते ही देखते चंद पलों में समुद्र की तेज धारा में सभी फंस कर मदद के लिए चीख—पुकार करने लगीं। इस पर वहां तैनात जीवन रक्षक गार्डों ने तुरंत समुद्र में छलांग लगाकर पांच महिलाओं को लहरों के बाहर खींच लिया और उन्हें बचा लिया लेकिन 57 वर्षीया रत्ना कुमारी को बचाया नहीं जा सका।

समुद्र में डूबने से बचायी गई महिलाओं में वेन्ना विजयलक्ष्मी, स्वाति, सुनंदा, अरुणा और सुमा शामिल हैं। समुद्र की लहरों के आगोश में आकर डूबी रत्नाकुमारी को जब पानी से बाहर निकाला गया तो उनके फेफड़ों में समुद्री पानी भर गया था और डेरालकट्टे अस्पताल में उन्हें पुनर्जीवित करने के सभी प्रयास विफल रहे जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि महिलाओं का यह समूह छह जून को हैदराबाद से मैसूर आई थीं। इसके बाद उन्होंने नौ जून को कुक्के सुब्रमण्य, धर्मस्थला के मंदिरों में दर्शन किया और 10 जून को उल्लाल शहर में सोमेश्वर सोमनाथ महादेव के दर्शन करने के लिए पहुंचीं। उल्लाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News