बहन की मेहंदी फंक्शन में सिगरेट के कश लगाती स्पाॅट हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे, Photo viral

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 11:48 AM (IST)

मुंबई:  एक्ट्रेस अनन्या पांडे मंगलवार को अपनी बहन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में स्पॉट हुईं। जहां वह मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंची हुई थी।  इसी बीच अनन्या पांडे की स्मोकिंग करते हुए एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें अनन्या बहन की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट पीते हुए स्पॉट की गई। हालांकि, फोटो को जिस अकाउंट से पोस्ट किया गया था, वहां से अब डिलीट कर दिया गया है।  लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। 

बता दें कि अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी सोहेल खान के घर पर हुई थी। इस फंक्शन में सलमान खान की मां सलमा खान और हेलेन भी पहुंची थीं। सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री भी इस फंक्शन में शामिल हुए और वहीं  एक्टर बॉबी देओल भी पत्नी के साथ पहुंचे थे। 

वहीं आपको बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनीं हुई। सूत्रों के मुताबिक,  एक्टर आदित्य रॉय कपूर को वह डेट कर रही है। दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं। हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में दोनों ने मनीष मल्होत्रा के लिए साथ में रैंप वॉक भी की थी। जिसके बाद लोगों ने इस पर कयास लगाने शुरू कर दिए।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News