अनंत-राधिका विवाह: मेहमानों ने महाराजाओं की तरह की दावत, जानिए क्या था मेन्यू

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 12:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी ने बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ एक भव्य परीकथा जैसी शादी की, जिसमें मशहूर हस्तियां, पावर ब्रोकर्स और इतनी चमक-दमक थी कि कोई भी फैशन ब्लॉगर इसे देखकर चौंक सकता है। इस शानदार शादी में रियलिटी रॉयल्टी किम कार्दशियन और बहन ख्लो जैसे अंतरराष्ट्रीय ए-लिस्टर्स ने शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे भारतीय फिल्म उद्योग के रॉयल्टी के साथ-साथ पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन जैसे विश्व नेताओं के साथ हाथ मिलाया।

PunjabKesari
PunjabKesari

वहीं भोजन की बात करें तो मेहमानों की सूची जितनी शानदार थी, वे भी उतना ही शानदार था। एशिया के सबसे अमीर परिवार के लिए पैसा कोई मुद्दा नहीं था, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनके मेहमान स्वादों की दुनिया की सैर पर निकले महाराजाओं की तरह दावत करें। कार्दशियन से लेकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जॉन सीना और सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी जैसे भारतीय क्रिकेट दिग्गजों तक, सभी ने अपने भोजन में क्लासिक भारतीय व्यंजनों के साथ-साथ वैश्विक व्यंजनों का भी आनंद लिया है।

PunjabKesari
PunjabKesari

मेहमानों की प्यास बुझाने के लिए मलाईदार रबड़ी और ताज़गी देने वाली लस्सी जैसी पारंपरिक भारतीय मिठाइयों का भरपूर आनंद लिया गया। खाने के शौकीन लोगों के लिए, यहां तिरामिसू के ऊपर कैवियार भी परोसा गया था। मिठाई की मेज सीधे आपके इंस्टाग्राम फ़ीड से ली गई थी। कपकेक को भूल जाइए, ये खाने योग्य कलाकृतियाँ थीं जो फल और केक के बीच की रेखा को धुंधला कर देती थीं। अंबानी परिवार ने अपने हाई-प्रोफाइल मेहमानों के लिए रेड कार्पेट बिछाया, जो कस्टम-मेड लहंगे, चमकदार साड़ियों और कुर्तों में सजे हुए थे, जो निस्संदेह आने वाले शादी के मौसम के लिए ट्रेंड सेट करेंगे।

PunjabKesari
PunjabKesari

शादी के स्थान को पवित्र शहर वाराणसी के एक छोटे संस्करण में बदल दिया गया था, और इस शानदार पृष्ठभूमि के सामने, प्रियंका चोपड़ा जैसी मशहूर हस्तियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूमने लगीं। शादी से पहले के दिन भी कम ग्लैमरस नहीं थे। जस्टिन बीबर ने प्री-वेडिंग संगीत में अपने सबसे बेहतरीन गाने गाए, और जोड़े ने पारंपरिक हल्दी समारोह में दोस्तों और परिवार के लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया। एक बात तो तय है: अनंत और राधिका की शादी सिर्फ़ प्यार का जश्न नहीं थी, यह एक ऐसा नज़ारा था जिसे आने वाले सालों तक याद रखा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News