राधिका मर्चेंट के गाउन पर लिखे गए अनंत अंबानी के प्यार भरे लफ्ज़, बोलीं- नाती-पोतों को दिखाऊंगी

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 01:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही एक दूसरे के होने वाले हैं। दोनों की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। हाल ही में 29 मई से 1 जून तक इटली में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ। अपने सभी इवेंट्स में राधिका काफी स्टनिंग लग रही थी। उनकी ड्रेस की चर्चा हर तरफ हो रही है।  

PunjabKesari

Robert Wun द्वारा डिज़ाइन किया गया गाउन-

राधिका ने इस प्री वेडिंग फंक्शन में एक खास गाउन पहना था। ये गाउन Robert Wun द्वारा डिज़ाइन किया गया था, जो उनके लिए ताउम्र स्पेशल रहेगा। इस पर उन्होंने अनंत अंबानी के लव लेटर को प्रिंट कराया है। अनंत ने ये लेटर अपनी लेडीलव राधिका के 22वें जन्मदिन पर लिखा था। इस आउटफिट में लॉन्ग ट्रेल है जिसपर अनंत की राधिका के लिए फीलिंग्स को प्रिंट किया गया है।

PunjabKesari

ऐसे किया लुक को कंपलीट-
अगर उनकी इस लुक की बात करें तो उन्हें गाउन को लेयर्ड नेकलेस और मैचिंग ईयरिंग्स संग टीमअप किया है। लाइट मेकअप, ओपन-पिन स्ट्रेट हेयर ने उनकी लुक में चार चांद लगा दिए हैं। राधिका ने बातचीत में बताया कि अनंत ने मेरे जन्मदिन पर ये लॉन्ग लव लेटर लिखा था। इसमें बयां कि मैं उनके लिए क्या मायने रखती हूं। मैं इसे आने वाली पीढ़ियों के लिए संजोकर रखना चाहती थी। मैं अपने बच्चों, नाती-पोतों को दिखाना चाहती हूं। उन्हें बताऊंगी कि हमारा प्यार ऐसा था।

फैंस राधिका और अनंत को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखने को बेताब हैं। यकीनन कपल की ग्रैंड वेडिंग सालों तक याद रखी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News