Video: जामनगर में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना ने स्टेज पर लगाई आग

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 08:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग जंबोरी में पॉप आइकन और आर एंड बी सुपरस्टार रिहाना ने अपने डांस मूव्स से जामनगर में इस गेट-टुगेदर मेंचार चांद लगा दिए। जब रिहाना ने मंच पर आकर अपने लोकप्रिय ट्रैक प्रस्तुत किए तो निजी कार्यक्रम में भीड़ स्पष्ट रूप से उन्मादी दिखाई दे रही थी।

अंबानी को फिजूलखर्ची के साथ जश्न मनाने के लिए जाना जाता है, उन्होंने कभी भी एक साथ पार्टी की मेजबानी नहीं की है और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी भी इसका अपवाद नहीं है।
 
रिहाना, जो 2005 में अपने पहले सिंगल से मशहूर हुईं, उन्होंने अपने गानों और हिट नंबरों की मेडली पर प्रस्तुति दी, जिनमें 'पोर इट अप', 'वाइल्ड थिंग्स', 'डायमंड्स' आदि शामिल हैं। इंडिया टुडे द्वारा देखे गए दृश्यों में, कलाकार को अपने दल के साथ अपने डांस मूव्स से माहौल में आग लगाते हुए देखा गया, जो किसी से पीछे नहीं था।

 29 फरवरी को अपनी मंडली के साथ गुजरात के जामनगर पहुंची गायिका को कथित तौर पर उनके प्रदर्शन के लिए 50 करोड़ रुपये से अधिक की भारी रकम दी जा रही है।

प्री-वेडिंग का एक और प्रमुख आकर्षण प्रसिद्ध भ्रमविद् डेविड ब्लेन का अभिनय बताया जाता है। साल की सबसे ग्लैमरस शादियों में से एक के लिए शाहरुख खान और उनका परिवार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर, अर्जुन कपूर, 'जवान' के निर्देशक एटली और उनके परिवार सहित कई हस्तियां जामनगर पहुंची हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में एक गोल धना समारोह में सगाई की। वे जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में प्री-वेडिंग उत्सव की मेजबानी कर रहे हैं। अंबानी और व्यापारियों के तीन दिवसीय उत्सव में करीब 1,000 हस्तियां शामिल हो रही हैं।

साथ ही, रिहाना अंबानी की शादी में परफॉर्म करने वाली पहली अंतरराष्ट्रीय संगीतकार नहीं हैं। 2018 में, बेयोंसे ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में प्रस्तुति दी और अफवाह थी कि उन्हें लगभग 33 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News