अनंत अंबानी की शादी के समारोहों ने उड़ाए पाकिस्तानियों के होश, बोले- बस एक दिन के लिए खोल दो बॉर्डर...

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 12:10 PM (IST)

इस्लामाबाद: गुजरात में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के शानदार समारोह चल रहे हैं जिनमें दुनियाभर से सेलेब्रिटीज शामिल होने के लिए आए हैं। तीन दिन तक चलने वाले इन  शादी समारोहों में भाग लेने के लिए   भारत की तमाम बड़ी हस्तियां गुजरात के जाममगर पहुंची। लेकिन इनके अलावा पॉप स्टार रिहाना, अमेरिका के पूर्व रास्ट्रपति  डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप, बिल गेट्स जैसे नामचीन लोग भी शामिल हुए। इन लोगों के भारत आने की पाकिस्तान में भी खूब चर्चा है। पाकिस्तान के लोग इस बात पर हैरानहैं कि कैसे एक शादी के लिए इतने नामी लोग एक साथ आ सकते हैं और इतनी बड़ी रकम खर्च हो सकती है।

 

पाकिस्तान की यूट्यूबर सना अमजद ने अपने देश के कई युवाओं से इस शादी पर चर्चा की है। हसीब चौधरी ने सना से बात करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी में इस तरह की शादी देखी है। जहां बिल गेट्स गलियों में चाय पी रहे हैं तो रिहाना नाच रही हैं। मैं तो इंडिया के लोगों से कहूंगा कि यार कुछ दिन के लिए बॉर्डर खोल दो। अगर एक-दो दिन के लिए सरहद पर कुछ ढील हो जाए तो हम भी जाकर देखें। कम से कम वो जगह देखें जहां इतना बड़ा इवेंट हो रहा है। हमने तो कभी इस तरह का इवेंट नहीं देखा है। अगर मौका मिलेगा तो मैं इस तरह का इवेंट देखना चाहूंगा।''

 

सना अमजद से बात करते हुए पाकिस्तान के युवा वलीद ने कहा, "हमारे यहां पीएसएल चल रहा है। केरन पोलार्ड को अंबानी का बुलावा आया और वो पीएसएल छोड़ के भारत चले गए। केरन पोलार्ड एकदम ऐसे हो गए कि उनको बाप दादा ने बुला लिया। ये दिखाता है कि अंबानी और उनके पैसे की क्या ताकत है। पोलार्ड की टीम कराची किंग बुरी हालत में है लेकिन पैसे का मामला है तो कोई कैसे ठुकराएगा। उन्होंने एक मिनट में पाकिस्तान को हैसियत दिखा दी।

 

हालांकि पाकिस्तान में पोलार्ड की खूब आलोचना हो रही है लेकिन उन्होंने इसकी जरा फिक्र नहीं की।" उन्होंने आगे कहा कि इस फंक्शन में शाहरुख खान, आमिर खान और खलमान खान एक साथ स्टेज पर नाच रहे हैं। तीनों बहुत महंगे स्टार हैं और आपस में बहुत बनती भी नहीं है। इंडिया की इतनी बड़ी फिल्म इंडस्ट्री तीनों को कभी साथ नहीं ला सकी लेकिन अंबानी ने ये कर दिखाया। उमर ने कहा कि अंबानी ने दुनियाभर से लोग बुलाए लेकिन पाकिस्तान से कोई नहीं बुलाया गया। यहां लोगों ने खामखां में अफवाह फैलाई कि बाबार आजम को न्योता आया है, जिसमें कोई दम नहीं था। इस शादी में ये भी दिखा कि दुनियाभर के लोग इंडिया के कल्चर में रंगे दिखे। एयरपोर्ट से नाचते हुए लोग निकल रहे हैं, वो अपने घर की शादी से ज्यादा इस शादी में खुश दिख रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News