चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, अमित शाह करेंगे तीन दिवसीय बिहार दौरा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 12:25 PM (IST)

पटना: 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। भाजपा ने अभी से ही चुनाव के लिए रणनीति बना ली है। तीन सितंबर से 20 सितंबर तक पार्टी का महाजनसंपर्क अभियान प्रदेश भर में चलाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार अक्तूबर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय बिहार दौरा करेंगे।

चुनावी मुद्दे पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमारी मोदी के सरकारी आवास पर सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों, चुनाव लड़े उम्मीदवार सहित जिला प्रभारियों व जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई। इसी बैठक के दौरान कार्यक्रम की विस्तार रुप से चर्चा की गई। बैठक में पार्टी को मजबूती के साथ पेश करने की जिम्मेदारी वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों के कंधों पर डाली गई है। इस बैठक में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री नागेंद्र जी मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार 31 अगस्त से दो सितंबर के बीच सभी विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन होगा। तीन से 20 सितंबर तक महाजनसंपर्क अभियान में पार्टी नेता हर बूथ तक जाएंगें। 25 सितंबर को दीनदयाल जयंती पर पार्टी हर बूथ पर कार्यक्रम का आयोजन करेगी। अक्तूबर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिनों के लिए बिहार आयेंगे। दो अक्तूबर से लेकर 11 अक्तूबर तक स्वच्छता अभियान चलेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News