केरल दौरे पर अमित शाह आज, करेंगे विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत (पढ़ें 27 अक्टूबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 05:35 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधरः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक दिन की यात्रा पर शनिवार को केरल जाएंगे जहां वे कुन्नूर में पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन करने सहित कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी के बयान के अनुसार, शाह शनिवार सुबह सवा दस बजे कुन्नूर पहुंचेंगे। इसके बाद वह कुन्नूर में नए भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। साथ ही वह "बलिदान स्मृति कार्यक्रम’’ का भी उद्घाटन करेंगे। 

इसके अलावा अाइए अापको बताते हैं 27 अक्टूबर की खास खबरें- 

छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए कांग्रेस अाज जारी कर सकती है दूसरी सूची

PunjabKesari
कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आज अपने बाकी सभी सीटों पर उम्मीदवार तय करने तथा लगभग 40 उम्मीदवारों की दूसरी सूची शनिवार को जारी किए जाने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की शुक्रवार को चली मैराथन बैठक में दूसरे चरण में मतदान वाली सभी 78 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दे दिया गया है। गौरतलब है कि पार्टी प्रथम चरण की 12 सीटों के लिए उम्मीदवार पहले ही घोषित कर चुकी है। 

एससी/एसटी एक्ट को लेकर राजपूत करणी सेना की रैली आज
PunjabKesari
एससी,एसटी एक्ट और आरक्षण सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर भाजपा से नाराज चल रही श्री राजपूत करणी सेना अाज रैली करेगी। इसके साथ ही यह फैसला करेगी कि किस दल का समर्थन किया जाए। राजस्थान में 12 लाख सदस्यों का दावा करने वाली करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने बताया कि रैली में इतिहास का विखंडन रोकने, आरक्षण की समीक्षा करने और एससी,एसटी एक्ट के प्रावधानों में किए गए बदलावों को रोकने का निर्णय लिया जाएगा। 

करवाचौथ आज, 11 साल बाद बनेगा अत्यंत शुभ 'राजयोग' 
PunjabKesari
आज मनाए जाने वाले करवाचौथ पर अत्यंत शुभ योग बन रहे हैं। पंडितों के अनुसार इस बार 11 साल बाद करवाचौथ पर राजयोग बन रहा है। इसके साथ ही सर्वार्थसिद्धि और अमृतसिद्धि योग भी बन रहे हैं। 

बंद हो रहा है CID, आज ऑन एयर होगा आखिरी एपिसोड 
PunjabKesari
इंडियन टेलिविजन पर सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले शोज 'सीआईडी' अब अपने आखिरी पड़ाव के दौर से गुजर रहा रहा है। 21 साल हो चुके इस शो ने अब तक 1546 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। बता दें कि अब इस शो का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को प्रसारित किया जाएगा। 

खेल-
आज होने वाले मुकाबले 
PunjabKesari
क्रिकेट : भारत बनाम वेस्टइंडीज (तीसरा वनडे)
क्रिकेट : देवधर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018 
बैडमिंटन : फ्रैंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामैंट-2018 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News