अाज चेन्नई का दौरा करेंगे अमित शाह, पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 05:27 AM (IST)

चेन्नईः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह आगामी लोक सभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को और उत्साहित करने के लिए तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को चेन्नई आएंगे। शाह सोमवार की सुबह चेन्नई पहुंचेगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे पर उनका भव्य स्वागत करने की योजना बनाई है।

PunjabKesari

भाजपा सूत्रों ने बताया कि आगामी चुनावों के मद्देनजर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए श्री शाह की राष्ट्रव्यापी यात्रा का ही यह एक हिस्सा है। इसके अलावा वह वरिष्ठ नेताओं, शुभचिंतकों और पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों की प्रमुख हस्तियों से भी मिलेंगे ताकि चुनावी रणनीति तैयार की जा सके। शाह चुनावी रणनीति तैयार करने के हिस्से के रूप में करीब 10,000 बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से भी सम्पर्क करेंगे।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, यह तमिलनाडु में स्थिति का आकलन करने का एक प्रयास है। उम्मीद है कि श्री शाह हम लोगों को अगले पांच महीने का लक्ष्य देंगे। शाह शहर से 30 किलोमीटर दूर ईस्ट कॉस्ट रोड (ईसीआर) वीजीपी गोल्डन बीच पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की चार वर्ष की उपलब्धियों को उजागर करेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News