मोदी 2.0 का पहला साल: अमित शाह ने भाजपा का साथ देने के लिए भारत की जनता को किया सलाम

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 09:12 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला साल आज पूरा हो रहा है। इस मौके पर जहां प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता के नाम पत्र लिखा है तो वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी पार्टी को बधाई देते 1 साल की उपलब्धियों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण मोदी 2.0 के एक वर्ष के सफल कार्यकाल पर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री जी को हृदयपूर्वक बधाई देता हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके दूरदर्शी व निर्णायक नेतृत्व में भारत ऐसे ही निरंतर प्रगतिशील रहेगा।

PunjabKesari

अमित शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी ने इन 6 वर्षों के कार्यकाल में न सिर्फ कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है बल्कि 6 दशक की खाई को पाट कर विकासपथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर भारत की नींव भी रखी है। यह 6 वर्ष का कार्यकाल ‘गरीब कल्याण व रिफ़ार्म’ के समांतर समन्वय की एक अभूतपूर्व मिसाल है। ईमानदार नेतृत्व व अथक परिश्रम के प्रतिबिंब प्रधानमंत्री मोदी पर भारत की जनता का जो अटूट विश्वास है वैसा देश की जनता का अपने नेतृत्व में विश्वास दुनिया में विरले ही देखने को मिलता है। 

PunjabKesari

गृह मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मोदी सरकार को चुन कर इन उपलब्धियों की सह-भागीदार बनी भारत की जनता को मैं कोटि-कोटि नमन करता हूं। आज इस ऐतिहासिक अवसर पर मैं गत 6 वर्षों से मोदी सरकार के संदेशवाहक बन सरकार की उपलब्धियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने वाले भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम व संगठन समर्पण के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News