आज से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह, सुरक्षा व्यवस्था पर करेंगे बैठक...जवानों संग खेलेंगे होली

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2022 - 09:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान गृह मंत्री परिसीमन, अमरनाथ यात्रा और प्रस्तावित विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा करेंगे और इसको लेकर जरूरी दिशा-निर्देश जारी करेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से अगले कुछ महीने काफी महत्वपूर्ण है। शाह 19 मार्च को CRPF के 83वें स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा भी लेंगे।

 

शाह के दौरे पर एक नजर
शाह दोपहर बाद जम्मू पहुंचेंगे और इसके बाद सुरक्षा को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे। इस बैठक में खुफिया एजेंसियों, सेना, पुलिस, सीआरपीएफ समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियों के उच्च अधिकारी भाग लेंगे। बैठक में अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा पर मंथन होगा। बता दें कि दो साल बाद अमरनाथ यात्रा होने जा रही है। इन दिनों कश्मीर में टारगेट किलिंग हो रही हैं। इसी के साथ ही प्रदेश में चुनाव की सुगबुगाहट के बीच सुरक्षा पर भी मंथन होने की संभावना है।

 

वहीं खबर है कि शाह सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में जवानों और उनके परिवारों के साथ मुलाकात करेंगे और होली मिलन में शामिल होंगे। 19 मार्च को शाह CRPF के 83वें स्थापना दिवस समारोह में शिरकत करेंगे। बता दें कि पिछले 5 महीनों में अमित शाह यह का जम्मू में दूसरा दौरा है। इससे पहले वह पांच दिन के लिए जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News