ममता सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा- बंगाल में टीएमसी राज खत्म होने वाला है

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 07:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौर पर पहुंचे भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने ममता सरकार पर निशाना साधा। शाह ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी ने तुष्टिकरण किया है। ममता सरकार में राजनीति का अपराधीकरण हुआ है। बंगाल की उम्मीदों पर ममता खरी नहीं उतरी हैं। ममता के वाद खोखले साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि जनता में ममता सरकार के खिलाफ आक्रोश है।

शाह ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में बंगाल नंबर तीन पर है। उन्होंने कहा कि टीएमसी का नारा तुष्टिकरण से अब तानाशाही में बदल गया है। अपराध पर ममता से हम चर्चा के लिए तैयार हैं। बंगाल में एसिड अटैक सबसे ज्यादा हुए हैं। बंगाल में टीएमसी राज खत्म होने वाला है। बंगाल में तीन कानून चलते हैं। ममता के लिए कानून अलग, भतीजे के लिए कानून अलग और जनता के लिए कानून अलग।

गृह मंत्री ने कहा कि हम अगले पांच साल में बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएंगे। उन्होंने बंगाल की जनता से अपील करते हुए कहा कि एक बार भाजपा को मौका देकर देखिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी। बंगाल में टीएमसी राज खत्म होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News