ओवैसी के गढ़ में गरजे अमित शाह, बाेले- हैदराबाद का अगला मेयर बीजेपी का होगा

2020-11-29T15:43:25.407

नेशनल डेस्क:  केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी  के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने दावा किया कि इस बार चुनाव के बाद हैदराबाद में मेयर भारतीय जनता पार्टी का होगा। उन्होंने कहा कि मैं हैदराबाद की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एक बार भाजपा को मौका दीजिए, हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे। अमित शाह हैदरबाद नगर निगम चुनाव (जीएचएमसी) के चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुचं हैं। वह रोड शो के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे हैं:-

 

अमित शाह के भाषण की मुख्य बातें :-

  • हैदराबाद में जिस प्रकार का कॉरपोरेशन TRS और मजलिस के नेतृत्व में चला है, वो हैदराबाद को विश्व का IT हब बनाने में सबसे बड़ा रोढ़ा है।
  • बारिश में शहर में पानी भरने से करीब 60 लाख लोग परेशान हुए। मजलिस के इशारों पर अवैध निर्माण होता है, इससे पानी की निकासी रुकती है।
  • केसीआर और मजलिस ने 100 दिन की योजना का वादा किया था, इसका हिसाब हैदराबाद की जनता मांगती है।
  • 5 साल में कुछ भी किया हो तो यहां की जनता के सामने रखिए। सिटिजन चार्टर का वादा किया था, उसका क्या हुआ?

 

ओवैसी से पूछे सवाल

  • नरेन्द्र मोदी जी हैदराबाद के लोगों ने लिए आयुष्मान भारत योजना लाए ताकि गरीबों को साल में 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज का लाभ मिल सके। आपने राजनीतिक कारणों ये योजना हैदराबाद में लागू नहीं होने दी।
  • हम हैदराबाद को Dynasty से democracy की ओर ले जाना चाहते हैं।
  • चाहे ओवैसी साहब की पार्टी हो या TRS हो, सब हमें सवाल करते हैं।
  • मैं इसने पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े तेलंगाना में आपको आपके परिवार के अलावा कोई नहीं मिलता है क्या? क्या किसी में कोई टेलेंट नहीं है?

 

श्माह ने मंदिर में की थी पूजा अर्चना
वहीं इससे पहले शाह ने श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की। ये मंदिर चारमीनार से सटा हुआ है, यहां दूर-दूर से लोग दर्शन के लिए आते हैं।  मंदिर में पूजा करने के बाद उन्होंने सिकंदराबाद के सीताफलमंडी में वरसगुड़ा चौरास्ता से हनुमान मंदिर तक 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो में भाग लिया।  

 

 नड्डा ने भी किया था रोड शो
 नड्डा ने नागोले से कोथपेट क्रॉस रोड तक निकाले एक रोड शो में दावा किया था कि बारिश के बावजूद रोड शो में लोगों की भारी भीड़ केसीआर शासन के अंत और भाजपा के पास सत्ता आने का संकेत है। उल्लेखनीय है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम देश के सबसे बड़े नगर निगमों में से एक है। यह नगर निगम चार जिलों को कवर करता है जिनमें हैदराबाद, रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी और संगारेड्डी आते हैं. इस पूरे इलाके में 24 विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं और तेलंगाना के 5 लोकससभा सीटें आती हैं। 
 


vasudha

Recommended News