See More

आज शाम देश के नाम संबोधन, अमित शाह की लोगों से अपील- PM मोदी को जरूर सुनें...है कुछ खास

2020-06-30T13:47:21.077

नेशनल डेस्कः कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम एक बार फिर से राष्ट्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम यह छठा संबोधन होगा। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के संबोधन से पहले एक ट्वीट किया है। शाह ने ट्वीट किया कि आप लोग 4 बजे पीएम मोदी का संबोधन जरूर सुनें...यह बहुत जरूरी है। शाह के इस ट्वीट के बाद अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि पीएम मोदी आज क्या खास कहने वाले हैं।

PunjabKesari

पीएम मोदी का संबोधन ऐसे समय हो रहा है जब पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में 15 जून को 20 भारतीय सैन्यकर्मियों के वीरगति को प्राप्त होने के बाद भारत और चीन के बीच तनाव चरम पर है। ऐसे में पीएम मोदी चीन पर बोलेंगे या अनलॉक 2.0 पर सबकी निगाहें इसी बात पर टिकी हैं। बता दें कि भारत सरकार ने सोमवार को चीन के 59 ऐप्स पर बैन लगा दिया है।

PunjabKesari

इन ऐप्स को इनफॉर्मेंशन टेक्नॉलोजी एक्ट के सेक्शन 69A के तहत बैन किया गया है। बैन किए गए चीनी ऐप में टिकटॉक भी शामिल है। वहीं देश में कोरोना के रोज बढ़ते मामलों के बीच लॉकडाउन में ढील के ‘अनलॉक-2’ में प्रवेश करने जा रहा है जिसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार रात दिशा-निर्देश जारी किए।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News