इलाहाबाद : मतदान के चलते डाक्टर ने गैंगरेप पीड़िता का नहीं किया ईलाज

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2017 - 12:58 PM (IST)

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में दिव्यांग से गैैंगरेप के बाद भी उसे रूला देने वाली परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अतरसुइया इलाके में 8 दिन पहले गैंगरेप की शिकार पीड़िता को एसआरएन अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने के बाद पिछले 2 दिन से परिजन मेडिकल टेस्ट के लिए डफरिन ले जा रहे हैं लेकिन उन्हें लौटा दिया जा रहा है। बुधवार को भी यह कहकर वापस कर दिया गया कि अब मतदान के बाद आना।

परिजनों का कहना है कि बेरहमी करने वाली महिला डाक्टर की शिकायत की वजह से उनके साथ डफरिन में ऐसा व्यवहार किया जा रहा है। करेली इलाके में रहने वाली 13 साल की दिव्यांग बालिका को कब्रिस्तान में ले जाकर 2 लोगों ने बलात्कार किया था। उनमें एक आरोपी 45 साल का था। रेप से बालिका की हालत खराब हो गई। डफरिन में महिला डाक्टर ने इलाज की बजाय आनाकानी करते हुए बालिका को बाहर फेंकने की धमकी दी थी।

लगातार भेजा जा रहा है वापस
डफरिन की जांच टीम ने महिला डाक्टर को बचाने की खातिर जांच में लीपापोती कर दी। एडी हेल्थ ने इस प्रकरण की नए सिरे से जांच शुरू करा दी है। मंगलवार को एसआरएन अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने पर बालिका को परिजन मेडिकल टेस्ट के लिए डफरिन ले गए तो उन्हें कहा गया कि बुधवार को आना। बुधवार दोपहर बालिका को लेकर मां डफरिन पहुंची तो उन्हें फिर वापस कर दिया गया। मां ने बताया कि अस्पताल में उनसे कहा गया कि सब मतदान ड्यूटी में लगे हैं। 2 दिन बाद आना तब जांच होगी। अस्पताल में हुए इस बर्ताव से बालिका की मां बेहद दुखी हैं। उनका कहना है कि महिला डाक्टर की शिकायत की वजह से डफरिन में सभी डॉक्टर और कर्मचारी उन्हें परेशान कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News