अलका लांबा की कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज, चांदनी चौक से लड़ सकती हैं चुनाव

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 07:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी (AAP) एक ओर जहां लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोह से जुटी है। वही दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से AAP विधायक अलका  लांबा के पार्टी छोड़ने की चर्चा है। यह इशारा खुद अलका लांबा ने एक ट्वीट के जरिए किया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अलका लांबा की इच्छा चांदनी चौक से सांसद बनकर संसद पहुंचने की है। लेकिन यहां से AAP पहले ही पंकज गुप्ता को पार्टी का प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। ऐसे में इस सीट से अलका लांबा का AAP के टिकट पर लड़ पाना मुश्किल है।
PunjabKesari
शीला दीक्षित के करीबी हारून यूसुफ भी हैं दौड़ में
चांदनी चौक से वैसे तो शीला सरकार में मंत्री रहे और बल्लीमारान निवासी हारून यूसुफ कांग्रेस पार्टी की ओर से टिकट की दौड़ में हैं। यह भी गौर करने वाली बात है कि कांग्रेस ने अभी चांदनी चौक ही नहीं, दिल्ली की किसी भी लोकसभा सीट से उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में चांदनी चौक से कांग्रेस अलका लांबा पर भी दांव लगा सकती है। क्योंकि वह चांदनी चौक से विधायक भी हैं।
PunjabKesari
वहीं अलका लांबा ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे पास अभी तक कांग्रेस में शामिल होने का कोई प्रस्ताव नहीं आया है। अगर ऐसा कोई प्रस्ताव मेरे पास आता है तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी। मैंने पार्टी के लिए 20 साल तक काम किया है। कांग्रेस ही इस मामले पर फैसला करेगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक बिन बुलाए मेहमान का कहीं भी स्वागत नहीं किाय जाता है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News