आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है बेहद खास, खोलते ही होंगे राधा-कृष्ण के दर्शन(Video)

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 12:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के सबसे बड़े बिजेसमैन मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी के बाद अब उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। इसी बीच आकाश अंबानी  का वेडिंग कार्ड खूब सुर्खियां बटौर रहा है। इस कार्ड की थीम चर्चा का विषय बनी हुई जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 


दरसअल आकाश कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च को शादी रचाने जा रहे हैं। उनकी शादी का कार्ड बेहद ही खास है जो राधा-कृष्ण थीम पर बना हुआ है। इसमें राधा-कृष्ण और भगवान गणेश की तस्वीरें लगी हुई हैं। कार्ड को खोलते समय भजन की धुन सुनाई पड़ती है। इसे एक बॉक्स की तरह बनाया गया है जिसके अंदर शादी के विभिन्न समारोहों के लिए अलग-अलग कई कार्ड रखे गए हैं। 

 

Akash Ambani and Shloka Mehta's wedding invite unboxing video

बॉक्स को खोलने पर एक राधा-कृष्ण की पेंटिंग दिखाई देती है। इसके बाद गणपति की तस्वीर फूलों के साथ नजर आती है। दूसरे कार्ड में नीता और मुकेश अंबानी के नाम के साथ मेहमानों को आमंत्रित करने का संदेश लिखा है। इस अनोखे कार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी। जिसमें  बॉलीवुड के दिग्गजों ने शिरकत की थी। यही नहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व यूएस सेक्रेटरी हिलेरी क्लिंटन और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी समारोह में शामिल हुए थे। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News