राजस्थान में जारी बवाल पर बोले अजय माकन-  पायलट कांग्रेस के ‘स्टार’, उनसे बड़े नेता कर रहे हैं बात

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों की नाराजगी की खबरों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि पायलट के साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी  की बातचीत चल रही है। उन्होंने बताया कि पायलट के साथ वह और कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी बातचीत कर रहे हैं।

 

माकन ने सभी अटकलाें को किया खारिज 
पायलट और उनके समर्थक विधायकों के नाराज होने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी ने कहा कि यह सब बातें बेबुनियाद हैं। उल्लेखनीय है कि पायलट हाल ही में कई दिनों तक दिल्ली में थे और फिर जयपुर लौट गए। ऐसे में अटकलें चल रही थीं कि उनकी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात नहीं सकी। हालांकि, माकन ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि पायलट कांग्रेस के ‘स्टार’ हैं और अगर वह किसी से मिलना चाहेंगे तो यह संभव ही नहीं है कि उनकी मुलाकात नहीं हो पाए।


राजस्थान कैबिनेट में नौ पद खाली: माकन
अजय माकन ने कहा कि यह सबको पता है कि प्रियंका जी 10 दिनों से दिल्ली में नहीं हैं। उनकी पायलट जी के साथ बातचीत हो रही है। पायलट जी के साथ मैं और वेणुगोपाल जी भी बातचीत कर रहे हैं।’’माकन ने बताया कि राजस्थान कैबिनेट में नौ पद खाली हैं और इन्हें भरने तथा दूसरी राजनीतिक नियुक्तियों के लिए काम चल रहा है तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पायलट और दूसरे वरिष्ठ नेताओं के साथ इस संदर्भ में बातचीत भी हो रही है। कांग्रेस महासचिव पार्टी के विधायकों का आह्वान किया कि वे सार्वजनिक रूप से कोई बयान नहीं दें और पार्टी के मंच पर ही अपनी बात रखें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News