AIUDF पार्टी प्रमुख ने पत्रकार से की बदसलूकी, मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 12:55 AM (IST)

गुवाहाटीः लोक सभा सदस्य एवं अखिल भारतीय संयुक्त लोकतांत्रिक मंच (एआईयूडीएफ) प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने अपनी पार्टी के 2019 के लोकसभा चुनाव में संभावित गठबंधन पर एक सवाल पूंछने पर आज एक टीवी पत्रकार को अपशब्द कहा और उसकी गर्दन तोडऩे की धमकी दी।

पत्रकार के साथ की गाली-गलौज
पत्रकार ने अपमान का सामना करने के बाद उनकी पार्टी के सदस्यों से अजमल से माफी मांगने के कहा। पत्रकार ने बाद में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। यह घटना असम के हत्सिंगारी में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान हुई जब अजमल ने 2019 के चुनावों में एआईयूडीएफ के संभावित गठबंधन पर सवाल उठाने के पर अपना आपा खो दिया। उन्होंने अचानक एक टीवी पत्रकार को अपशब्द कहना शुरु कर दिया और उसे मारने की कोशिश की।


मारने तक की दी धमकी
अजमल ने पत्रकार को लक्षित करते हुए कहा,‘‘वह पूछ रहा है कि मैं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कितने पैसे में बेचूंगा? उसका बाप बिका होगा। यहां से चले जाओ वरना मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। जाओ और मुझ पर केस करो, अदालत में मेरे आदमी है, तुम तो गए। तुमने पहले भी ऐसे किया है।’’

अजमल के समर्थक भी उत्तेजित हो गए, पत्रकार को कार्यक्रम स्थल से सुरक्षित बाहर निकलने के लिए उनसे माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा। बाद में, पत्रकार ने सांसद के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News